Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Best Online Earnings

एक मोबाइल App डाउनलोड करके 11428 आप कमा सकते हैं, दूसरे मोबाइल App को डाउनलोड करके आप 50194 कमा सकते हैं, और तीसरी App को डाउनलोड करके आप 4805 रुपए कमा सकते हैं। 2000 से ज्यादा मोबाइल Apps एक साइट पर डाली हुई है। दोस्तों वह मैंने आपके लिए ढूंढ निकाली है बस उनको अपने अपने मोबाइल में डाउनलोड करते चले जाना है और कमाई करते हुए चले जाना है और इन मोबाइल एप्स ज्यादा मोबाइल एप्स को डाउनलोड करके कमाई करने का काम डाला हुआ है।

Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings



उसका नाम IdleEmpire.com है। यह 100% Free साइट के जरिए आप वीडियो देखकर और Surveys भर के भी और ज्यादा कमाई कर सकते हैं। सब कुछ आपके नए पुराने मोबाइल फोन पर हो जाता है। यह काम आप अपने खाली समय में से सिर्फ 10 मिनट निकाल कर आराम से कर सकते हैं। आप की सारी कमाई तुरंत आपके मोबाइल फोन में डाले हुए Amazon Pay wallet में पहुंच जाती है। जो की पेटीएम वॉलेट से ज्यादा अच्छा है पर ठीक उसी की तरह काम करता है।

Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

अगर आप एक Student हो, हाउसवाइफ है, जॉब करते हैं, बिजनेस करते हैं, तो मेरे आज के बताएं दुनिया के सबसे आसान कमाई के तरीके से आप बहुत अच्छी Part – Time कमाई शुरू करके ले जा सकते हैं।

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब लोग जैसा कि आप जानते हैं की मेरे कई सालो के Experience के दम से मैं आप सबके लिए पार्ट टाइम जॉब वर्क फ्रॉम होम रिलेटेड आर्टिकल बनाकर रेगुलरली लेकर आता हूं और ₹1 तो बहुत बड़ी बात है दोस्तों मैं आप में से किसी की भी जेब से एक पैसा भी कहीं खर्चा, इन्वेस्ट नहीं होने देता हूं।

मैं यहाँ पर हर तरह का जुगाड़ लगाकर इस साइट की बाल की खाल निकाल कर रख दूंगा। आज इसको पूरी तरह से निचोड़ कर रख दूंगा ऐसे ऐसे जुगाड़ लगाऊंगा इस साइट पर, कि आप ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं। यह वेबसाइट जर्मनी में Based है, 9 सालों से कम कर रही है, 2015 से। और आपका जो पैसा है, आपकी जो कमाई है, वह आपको इंडियन रुपीस में आपके पास पहुंच जाती है।

कहने का मतलब यह है कि Foreign Based कमाई करने वाली साइट है। लेकिन आपकी जो कमाई है, वह आपके पास इंडियन रुपीस में अमेजॉन पे में पहुंच जाती है। कैसे पहुंचती है, वह मैं आपको आगे चलकर बताऊंगा। यहाँ पर PayPal वगैरा का, कोई International Payment Gateway वगैरा का कोई झंझट नहीं है। यह वेबसाइट पर पहुंचने के लिए मैं यहाँ पर लिंक में लगा दिया है, यहाँ पर क्लिक करते इस तरह से आपके लैपटॉप के डेस्कटॉप खुल जाएगी और आपके मोबाइल फोन पर भी खुल जाएगी।

यह मोबाइल फोन फ्रेंडली साइट है, तो आपको इसका डेक्सटॉप वर्जन चलाने की आवश्यकता नहीं है। सारा काम अपने मोबाइल फोन से ही कर लीजिएगा लैपटॉप की जरूरत नहीं है। Laptop का स्क्रीन बड़ा होता है आपको समझने में, और मुझे समझाने में आसानी रहती है। दोस्तों सिर्फ एक मिनट के अंदर 100% फ्री में साइन अप हो जाता है। यहां पर आप बहुत सारे काम करके कमाई कर सकते हैं।

पैसा अमेजॉन पे के जरिए यानी कि जो अमेजॉन की भारतीय है Entity है, अमेजॉन पे के जरिए इंडियन रुपीस में आपके पास पहुंच जाता है। जैसे आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। उससे कोई भी खरीदारी कर सकते हैं रिचार्ज कर सकते हैं, कुछ भी कर सकते हैं। 

How to Register?

  • IdleEmpire.com पर क्लिक करें। Register पर क्लिक करें।
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
  • उसके बाद यह पेज खुलेगा। आपको दूसरा ऑप्शन google का symbol मिलेगा। उससे Sign-up कर लेंगे। और Continue to Google पर क्लिक करेंगे। 
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
  • यहां पर आप अपने लैपटॉप पर, या मोबाइल फोन में अभी तक जितने भी Gmail ID बनाए होंगे, वो सभी यहाँ पर आपको दिख जाएंगे। 
  • जिस पर भी क्लिक करेंगे उसे यहां पर रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। 
  • Next यहां पर Continue पर क्लिक कर देंगे। ऐसा करते ही आपको 500 पॉइंट यहां पर  मिल जाते हैं। इतने पॉइंट्स के कितने रूपीस मिलते हैं मैं आपको आगे चलकर दिखाऊंगा।
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
  • Next आपने जिस Gmail ID से यहां पर अभी क्लिक करके रजिस्टर किया है। वह वेरीफाई करनी होती है। तो आप अपना Gmail अकाउंट खोलकर वह पर वेरीफाई Email Address पर क्लिक करे।  और आपकी Gmail ID वेरीफाई हो जाएगी।सक्सेसफुल लिखा हुआ आ गया।
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings

उसके बाद बस कमाई शुरू हो जाती है। अब हम तुरंत कमाई शुरू कर देंगे दोस्तों। 

अब लेफ्ट में जहां Earn लिखा है, वहा क्लिक करेंगे तो यहां पर सारे Earning के ऑप्शन खुल जाते हैं। Surveys भर के, Apps डाउनलोड करके और वीडियो देखकर और भी। 

Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

सबसे पहले आपको दिखाता हूं कि सिर्फ वीडियो देखकर अपने खाली समय में कैसे कमाई करेंगे और उसके बाद बाकी के तरीके भी दिखाऊंगा। यहाँ पर तीन वीडियो देखने से या तीन Advertisement देखने से, आपके 50 पॉइंट्स मिल जाते हैं। और यह पैसा आपको आपके अमेजॉन पे के जरिए आपके पास पहुंच जाता हैं।

  • Videos पर क्लिक करे। 
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
  • यहाँ निचे दिए गए बॉक्स मे से किसी 1 पर क्लिक करे।
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
  • इस Section में वीडियो देखकर कमाई करने से पहले आपको एक छोटा सा रजिस्ट्रेशन करना होता है। जहां Rewards लिखा है वहा पर क्लिक करेंगे। और फिर Sign Up to Redeem पर क्लिक करेंगे दोबारा से आप यहां पर Sign up with google पर क्लिक करेंगे और क्लिक करते ही आपको इस जीमेल आईडी से दोबारा यहां पर भी रजिस्टर करना है।

जिससे अपने ओरिजिनल इस साइड जिसका नाम idleEmpire.com पर रजिस्टर किया था। तो मैं इस आईडी को दोबारा कंटिन्यू कर दिया यहां अपने अपने यूजर नेम बना कर रखी है ना अगर पहले से यूजर नेम है। तो आपको नीचे कुछ रेड लिखा हुआ आ जाएगा अन्यथा यह एक्सेप्ट कर लेगा और फिर Finish Sign-up पर क्लिक कर देंगे।

अगला तरीका यहां से कमाई करने का है की एप्स डाउनलोड करके  और सर्विस भरके और उसके बाद आखिरी तरीका दिखाऊंगा। और वह है रेफरल। तो चलिए आप देखिए एप्स डाउनलोड करके कैसे और कितनी कमाई होती है। हजारों रुपए की कमाई होती है डाउनलोड करने से। अब दोबारा से लेफ्ट में क्लिक करेंगे। 

अब यहां पर आपको एप्स डाउनलोड करने का काम Offer वाले Section में दिखेगा और ऐसा करते ही आप इस पेज पर पहुंचेंगे।

Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings
Earn Rs. 800 everyday | By Tipu Patel | Online Earnings

यहां आप देख सकते हैं आपके पास हजारों एप्स डाउनलोड करने का ऑप्शन आपको मिल जाता है। यह सभी कंपनियां रियल है जनरल है अपने बस इनमें से किसी पर भी क्लिक कर देना और वहां पर जो भी एप्स डाउनलोड करने का काम मिला हुआ है ,

उसके आगे यह भी लिखा होगा कि आपको उस ऐप को डाउनलोड करने से कितने पैसे मिलेंगे। कई बार हजारों रुपए मिलते हैं।  आप को इन अप्प को डाउनलोड करके कुछ दिन के लिए अपने मोबाइल फ़ोन पर रख लेना है। फिर डिलीट कर देना जब उसकी कीमत या उसके पैसे आपको मिल जाए। आखिर हम भी हमारा मोबाइल फोन क्यों भरना चाहेंगे। तो आपको दिखाता हूं कितने सारे पैसा मिलता है यह एक प्लेटफार्म पर आप डाउनलोड करके।यहां पर आपको कुछ ऐसी एप्स है जिसे डाउनलोड करने से तीन-चार हजार रुपए मिल जाते हैं।

आप किस चीज का जरूर ध्यान रखिएगा अगर किसी भी ऐप पर आपके पैसे लगते हो, आपको पैसा जमा करने के लिए कहा जाए कमाई करने से पहले या कमाई करने के बाद भी, किसी भी स्टेज पर, तो वह अपने नहीं करना है। अगर कोई रियल नहीं है, ठीक है तो अगर कोई भी आपसे पैसे मांगे कुछ भी लालच देकर तो यहां पर जो भी है तो फिर आपने उसको डिलीट कर देना है, उस पर आगे नहीं बढ़ता है समझ गए आप। मेरा काम था आपको चेतावनी देना उसके बावजूद भी अगर आपका फस जाते हैं तो फिर यह आपकी responsibility है।  

अब आपको मैं अपने लैपटॉप के ऊपर भी कैसे मोबाइल एप्स को डाउनलोड करना है दिखा देता हूं मैं और यहां पर यह जो कर कोड है इसको अपने अपने मोबाइल फोन के कोड स्कैनर से स्कैन कर लेना है। उसके बाद फिर आप गूगल प्ले स्टोर डाउनलोड कर सकते हैं। 

अब इस साइट के ऊपर आपको सर्विस जो मिलने शुरू होंगे, उससे पहले आपका एक प्रोफाइल सर्वे होता है अगर आप किसी भी सर्वे करने वाली साइट पर जाएंगे या ऐप पर जाएंगे तो आपको सबसे पहले प्रोफाइल सर्वे भरवाते है। उसके बेसिस के ऊपर फिर यह डिसाइड किया जाता है की आपको आगे सर्विस मिलेंगे भरने के लिए या नहीं मिलेंगे। या कैसे सर्विस मिलेंगे एक सर्वे भरने का ₹5 मिलेगा या 500 का मिलेगा या ₹1000 में। 

वह ₹1000 कैसे मिलेगा? यह ट्रिक मैं अब आपको सीखने जा रहा हूं यूजर प्रोफाइल सर्वे होता है दोस्तों इसके जरिए कोई भी साइट या अप यह डिसाइड करती है कि आपकी हैसियत क्या है, आपका फाइनेंशियल स्टेटस क्या है, यह चेक करती है। इस प्रोफाइल सर्वे के अंदर आपको यह ध्यान रखना होता है कि आपने अपने आप को एक अमिर व्यक्ति दिखाना है, आपकी उम्र 30 35 साल से लेकर 50 साल 70 साल के बीच में है, चाहे आपकी उम्र 12-13 साल है। यहां पर आपको किसी चीज का प्रूफ नहीं देना है।

मैं आपको ट्रिक समझा रहा हूं की अच्छी तरह से प्रोफाइल सर्वे भरके आप हजारों रुपया कमा सकते हैं। आपको अपने आपको एक अमीर और रईस व्यक्ति दिखाना है जिसकी जेब में लाखों नहीं करोड़ों रुपए है। यहां पर आपसे यही पूछा जाता है कि आप भारत के कौन से राज्य में रहते हैं ?कौन से शहर में रहते हैं?अगर आप गांव में भी रहते हैं तो दिखाइए की आप मुंबई में रहते हैं। आपको कोई प्रूफ नहीं देना है। आपको कोई रजिस्ट्रेशन ऐड्रेस यहां पर टाइप नहीं करना है। आप काम कैसा करते हैं अपने आप को दिखाइए कि आप बहुत बड़ी कंपनी के सीईओ है की बड़ी अच्छी पोस्ट पर है।

आपकी लाखों रुपए महीने की सैलरी है, आप 10 बेडरूम के मकान में रहते हैं, बड़ी कार में चलते हैं, जो शायद इंपॉर्टेंट हो सकती है। यह सारी चीज अगर आप यहां पर अपने आप को इस तरह से प्रस्तुत करते हैं तो फिर आपको महंगे सर्विस मिलते हैं। क्योंकि सर्वे भरवाने वाली यह कंपनियां या साइट यह सोचती है की  इतना रईस व्यक्ति है उसकी इतनी ज्यादा उम्र है, अगर हम उसको सर्वे भरने के लिए दे रहे हैं तो उसको भरने के लिए दे रहे हैं तो 10-15 minutes लगता है।  तो उसको कुछ अच्छा अमाउंट उनको दिया जाये। 

और जो भी आप यहां पर भारी प्रोफाइल सर्वे वह आप कहीं नोट करते चलें कि आपकी अपनी उम्र कितनी दिखाई, आपने महिला या पुरुष बन, आपने कितनी इनकम दिखाई, क्वालिफिकेशन दिखाएं, हाईएस्ट क्वालिफिकेशन यहां पर आपसे पूछे जाएगी आपने यह सारे प्रोफाइल सर्वे के जितने भी Section से उसी हिसाब से भर देने हैं। यह प्रोफाइल सर्वे एक बार आप भर देंगे तो उसके बेसिस पर फिर आपको भर भर के सर्विस आएंगे, आपकी ईमेल आईडी के ऊपर रोज नोटिफिकेशन आएगी जी आपसे यह कंपनी सर्वे करना चाहती है यह करना चाहती है। 

यह लीजिए आपका एक Referral लिंक इसी साइट पर निकलेगा उसे व्यक्ति को व्हाट्सएप कर दीजिए वह क्लिक करके इस साइट पर रजिस्टर कर लेगा और फिर वह जितनी भी कमाई करेगा सारे काम करके जो मैं अभी तक आपको पता है। तो वह जितने भी कमाई करेगा उसका 20% तक आप बिना कुछ किए बैठे-बैठे सोते-सोते कमाते रहेंगे।

आप जो अपना समय लगाकर यहां से कमाई करेंगे वह तो है ही तो दूसरे लोग आपके रिफेरल लिंक से क्लिक करके साइट पर रजिस्टर करेंगे और फिर वह सारी उम्र जितनी भी कमाई करेंगे उसका 20% आप बैठे-बैठे कमाते चले जाएंगे। फिर उसके बाद जैसे आप चाहे ईमेल के जरिए, व्हाट्सएप के जरिए, एसएमएस के जरिए, किसी भी व्यक्ति से शेयर कर सकते हैं। 


READ MORE:


Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

Leave a Comment

OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ
OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ