Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning

अगर आप अभी तक कोई भी ऑनलाइन कमाई शुरू नहीं कर पाए हैं, तो आप सबके लिए एक बहुत अच्छी खबर है 100% Free और बहुत अच्छी ऑनलाइन कमाई करवाने वाली एक Genuine साइट है। जिसके जरिए आप जैसे ही लोग अभी तक 16000 करोड़ रूपया कमा कर ले जा चुके हैं। तो आप भी इस साइट से पैसे कमा सकते हो।



How to Earn ₹3000/Day with Tipu Patel?

तो दोस्तों मैं आज के आर्टिकल में आप सबके कमाल की साइड से कमाई आज ही से शुरू करवा दूंगा। इस 100% फ्री में कमाई करवाने वाली साइट का नाम है Digistore24.com। लेकिन मैं जिस अनोखे तरीके से आपकी कमाई इस Digistore24.com नाम की साइट के जरिए आज शुरू करवाने जा रहा हूं, यह आज बिल्कुल नया है और बिल्कुल सीक्रेट तरीका है। इसके बारे में आज तक किसी को भी नहीं पता था।

Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

इस सीक्रेट तरीके के बारे में उन लोगों को भी नहीं पता था, जो इस साइड से अभी तक 16000 करोड रुपए कम कर ले जा चुके हैं। मैं आज के अपनी इस आर्टिकल में पहली बार इस खास तरीके के बारे में आपको जानकारी दूंगा। इस खास और अनोखे तरीके का इस्तेमाल करके इस Digistore24.com नाम की अर्निंग साइट से 100% फ्री में आप सब की कमाई शुरू हो जाएगी। सब कुछ आपके मोबाइल फोन के जरिए हो जाएगा। सिर्फ कॉपी पेस्ट करके हो जाएगा।

आप स्टूडेंट हो, आप एक हाउसवाइफ है, कोई जॉब या बिजनेस करते हैं और अगर आप सभी अभी तक कोई भी अच्छी पार्ट टाइम कमाई शुरू नहीं कर पाए हैं। यह एक आर्टिकल पढ़कर आपकी कमाई तुरंत और शायद आज ही से शुरू हो सकती है। पूरी जानकारी पाने के लिए आप अंत तक मेरे साथ इस आर्टिकल में बने रहिए।

इस साइट पर बहुत सारे हेल्थ प्रोडक्ट्स डाले हुए होते हैं जो USA की एक Reputed सरकारी एजेंसी जिसका नाम है एफडीए के द्वारा सर्टिफाइड होते हैं। इन हेल्थ प्रोडक्ट का इस्तेमाल इस दुनिया के सारे अमीर लोग ही करते हैं। यह अमीर लोग अपने आपको ज्यादा से ज्यादा उम्र तक जवान रखना चाहते हैं। तो इस वेबसाइट पर डाली हुयी प्रोडक्ट्स उनको हेल्प करती है। यानी कि बुढ़ापे से रिलेटेड कोई भी शारीरिक प्रॉब्लम उनको ना हो और वह अमीर लोग अपने पैसे का इस्तेमाल 100 साल की उम्र तक जिंदा रहने के लिए करना चाहते हैं। (Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning)

इस Digistore24.com नाम की साइट पर डाले हुए सारे के सारे हेल्थ प्रोडक्ट्स यही काम करने का दावा करते हैं। अन्य अमीर लोगों को 100 साल की उम्र तक जिंदा रखते हैं, और ज्यादा से ज्यादा उम्र तक जवान रखते हैं। अब ऐसे ऐसे दावे करने वाले करने वाले इन हेल्थ प्रोडक्ट्स की सिर्फ एक महीने की दवा ₹20000 या उससे भी ज्यादा की होती है। और अगर आपने यह सिर्फ एक महीने चलने वाली ₹20000 की किसी एक भी अमीर व्यक्ति को बेच दी तो आप ₹15000 उसमें से कमा लेते हैं। यानी कि एक प्रोडक्ट की कुल कीमत का 75% कमीशन आप कमा लेते हैं।

आपका कमीशन इतना ज्यादा होता है, जो यह साइट डिDigistore24.com आपको देता है। अगर उसे एक अमीर व्यक्ति को इसका फायदा हो गया यानी उसको दिख गया कि इसका बहुत फायदा है। तो वह हर महीने खरीदने लग जाता है। बस आप सिर्फ एक अमीर व्यक्ति से हर महीने ₹15000 कमाना शुरू कर देते हैं। और अगर आपको ऐसे सिर्फ 10 अमीर ग्राहक मिल गए तो आप हर महीने डेढ़ लाख रुपये कमाना शुरू कर देते है।

अगर आपको ऐसे 100 अमीर ग्राहक मिल गए तो आप इसका भी 10 गुना ज्यादा कमा लेते हैं। क्योंकि बिल्कुल इसी तरह से Digistore24.com साइट पर डाले हुए इन हेल्थ प्रोडक्ट्स को अमीर लोगों को प्रमोट कर करके आप यहाँ पर कमा सकते हो। (Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning)

आप सोचेंगे कि आप तो भारत के किसी गांव कस्बे में बैठे हुए यार शायद ज्यादा पढ़े-लिखे भी नहीं है, आप तो आपको यह अमीर ग्राहक आखिर कहां से मिलेंगे और आप किसी अमीर व्यक्ति को यह इतने महंगे हेल्थ प्रोडक्ट कैसे प्रमोट कर सकोगे? आपको तो यह सब आता ही नहीं है? लेकिन आप चिंता मत कीजिए दोस्तों। मुझे आपके दिमाग में आ रहे इन विचारों का अच्छी तरह से अंदाजा है। तो दोस्तों मैं इस आर्टिकल में एक बिल्कुल कमाल के तरीके पर 100% फ्री के तरीके से आपको इन महंगे हेल्थ प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए सैकड़ो अमीर ग्राहक दिलवा दूंगा।

देखिए दोस्तों, आज की तारीख में हर व्यक्ति किसी भी प्रोडक्ट या सर्विस को खरीदने से पहले उस प्रोडक्ट या सर्विस का नाम गूगल सर्च में डालकर उस प्रोडक्ट के Reviews या समीक्षा पढता है। और उनको अगर इस प्रोडक्ट के बारे में कोई जानकारी मिल जाती है कि इस प्रोडक्ट को दूसरे लोगों ने खरीदा है, और उसे किया और फायदा भी हुआ है।

उन लोगों के उसे प्रोडक्ट के बारे में क्या विचार है क्या उनको उसे प्रोडक्ट से वह सारे फायदे हुए जिनका दावा उसे प्रोडक्ट को बनाने वाली कंपनी ने किया था। और अगर किसी भी प्रोडक्ट के रिव्यूज बहुत अच्छे हो, तो कोई भी व्यक्ति उसे प्रोडक्ट को यह सोचकर खरीद लेता है कि वह प्रोडक्ट अच्छा ही होगा। बस दोस्तों मैं आज आपको सारी दुनिया के अमीर लोगों की इस रिव्यूज को पढ़कर कोई भी प्रोडक्ट खरीद लेने की यह जो आदत है इससे फायदा उठाकर लाखों रुपए कामना सिखाऊंगा। (Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning)

How to Earn from Digistore24.com?

सबसे पहले रजिस्टर करना है। उसके बाद उसमें डाले हुए हेल्थ प्रोडक्ट्स के प्रमोशन लिंक आपको निकालना सिखाऊंगा। सारी कमाई आपके भारतीय बैंक अकाउंट में हर महीने ऑटोमेटेकली पहुंचती रहेगी। एक चीज आपको और बता दो दोस्तों 24.com नाम की कमाई करने वाली साइट से पैसा कैसे कमाए इसके बारे में बहुत सारे पेड़ कोर्सेज सोशल मीडिया पर 10000 से लेकर ₹50000 में मिलते हैं। और हजारों लोगों को खरीद भी लेते हैं लेकिन मैं आज के आर्टिकल में किसी भी पैड कोर्स के मुकाबले 10 गुना ज्यादा अच्छी और यूनिक जानकारी देकर आपको 100% फ्री के अंदर यहां से कमाई करना सिखाऊंगा।

Step-1:

सबसे पहले साइट पर Digistore24.com नाम की साइट पर हम रजिस्टर कर लेंगे यहां पर जितने भी प्रोडक्ट्स डाले हुए हैं। उनके लिंक निकाल लेंगे।

Step-2:

उसके बाद दूसरा स्टेप है कि हम गूगल फैमिली किस साइट पर जाकर इन प्रॉडक्ट्स के रिव्यूज लिखवा लेंगे।

Step-3:

तीसरा स्टेप है कि हम tumblr.com नाम की एक्सेस पर जाएंगे और जो लिंक हमने निकले हैं उनको वहां पर प्रमोट करेंगे।

Step-4:

और चौथा स्टेप यह है कि डिजिटल को 24.com नाम की साइड से जो भी हम कमाई करेंगे वह आपके भारतीय भारतीय सेविंग बैंक अकाउंट में कैसे पहुंचेगी वह सीखेंगे।

How to register on Digistore24.com? | Digistore24.com पर रजिस्टर कैसे करे ?

चलिए 2 मिनट के अंदर इस साइट पर रजिस्टर कर लेते हैं।

  • जहां लिखा हैं Register Now यहां पर क्लिक करेंगे।
Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
  • उसके बाद आपके सामने यह पेज खुलेगा।
Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
  • यहां पर रजिस्ट्रेशन का प्रक्रिया शुरू होता है। यहां आपने अपना कोई भी यूजर नेम बनाकर डाल लेना है।
  • उसके नीचे अपनी एक जीमेल आईडी डाल लेनी है। यहां आपके आठ कैरेक्टर का पासवर्ड रख लेना और उसको रिपीट कर देना है।
  • उसके बाद नीचे आएंगे जहां लिखा I am Affiliate – यहां क्लिक करेंगे। इस बॉक्स को चेक कर लेंगे कंटिन्यू पर क्लिक करके अगले पेज पर चले जाएंगे।
  • टाइटल में अपने मिस्टर मिस लिख लेना है, फर्स्ट नेम, लास्ट नाम डाल देना है। कंपनी नेम कुछ नहीं, आपने इसको छोड़ देना है। एड्रेस आपने अपना रियल डालना है, जो आपके आधार कार्ड पर होता है, क्योंकि आपने यहां से पैसे कमाने हैं।
  • कंट्री आपको इंडिया ऑटोमेटेकली दिखेगा नहीं तो यहां पर ड्रॉप डाउन पर क्लिक करके आप किसी और कंट्री में तो अपनी कंट्री यहां से बदल सकते हैं। आप किसी भी कंट्री में बैठकर आप इस प्लेटफार्म के जरिए कमाई कर सकते हैं।
  • फोन नंबर का अपना रियल डालिएगा, जो पर्सनली आपके जेब में रहता है। यह जो आपका कंट्री कोड है, ऑटोमेटेकली इसको पता होगा क्योंकि यहां पर इंडिया आपने लिखा है उसके नीचे स्काइप नाम की जगह आपने कुछ नहीं लिखना अगर है तो लिख दीजिए अन्यथा आप अपना जो नाम है रियल नेम वह यहां पर डाल देंगे। उसके बाद रजिस्टर फॉर फ्री पर क्लिक करके आगे बढ़ जाएंगे।
  • अब आप इस पेज पर पहुंच जाएंगे देखिए लिखा हुआ है कि आपकी ईमेल आईडी के ऊपर एक वेरिफिकेशन ईमेल भेजी गई है। 15 मिनट के अंदर अंदर आपको वहां पर वेरिफिकेशन पर क्लिक करना है। तो यह ईमेल आई मेरे पास सबसे ऊपर से लिखकर क्लिक करे तो एक्टीवेट योर अकाउंट क्लिक कर देंगे। यहां क्लिक करके अगले पेज पर जाएंगे तो अब हम इस साइड से वह प्रोडक्ट्स निकाल लेंगे जिनको हम प्रमोट करेंगे
  • यह देख लीजिए यहां Marketplace लिखा है, अपनी फिंगर लेकर जाएंगे और देखेंगे All Offers on the Affiliate Marketplace पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने यह पेज खुला हुआ दिखेगा।
Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
  • यहां पर बहुत सारे प्रोडक्ट्स डाले हुए हजारों इन हजारों प्रोडक्ट्स को आगे प्रमोट कर-कर किसी भी तरीके से सोशल मीडिया के जरिए, या कोई और तरीके से आप पैसे कमा सकते है।
  • यहां पर कैसे ज्यादा पैसा कमाएंगे वह तरीका अब शुरू होता है मैं आपको से खाना शुरू करता हूं सबसे लेफ्ट में देखेंगे ना शिपिंग प्रोडक्ट्स लिखा है।
  • यहां क्लिक करेंगे तो आपके सामने हजारों में से यह कुछ प्रोडक्ट्स आ जाते है।
Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

मैं दिखाता हूं यहां पर क्लिक करके कि वह प्रोडक्ट्स किस तरीके के हैं। देखिए लिखा हुआ है Dominate The Male Enhancement Niche Today with Aizen Power Supplements के लिए एक का नुस्खा है। जिसका इस्तेमाल करके वह ज्यादा उम्र के लोग भी जवान रह सकते हैं। और यहां पर जो यह प्रोडक्ट है जिसकी की कीमत 163 US डॉलर है। अगर आपने इस प्रोडक्ट को किसी को भी प्रमोट कर दिया तो आप इस अमाउंट में से 121 डॉलर कमा सकते है। यानी की 65% आपका कमीशन है। आप यहां पापुलैरिटी पर क्लिक करके देख सकते हैं कि यह जो पापुलैरिटी वाला क्षेत्र है उसके अंदर आपको यही साइट डिजिटल स्टोर 24 वह प्रोडक्ट सबसे ऊपर दिखती है।

प्रोडक्ट सिलेक्ट कर लिया इस प्रोडक्ट नाम लिखा हुआ है उसको आप यहां से कॉपी कर लेंगे। आप इसको यहां से भी कॉपी कर लेंगे अब हम एक और गूगल के प्लेटफार्म पर जाएंगे और वहां हम इस प्रोडक्ट का एक रिव्यू लिखवा लेंगे। यह कुछ रिव्यू के अंदर ऐसा कुछ लिखा होगा जो ऑटोमेटेकली वह गूगल का जो प्लेटफार्म है हमें लिखकर देगा कि यह जो पार्टिकुलर प्रोडक्ट है, इसके बारे में यह इस तरह से लिखा गया होगा कि जो भी व्यक्ति उसे रिव्यू को पड़ेगा इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आपको हो जाएगा। और उसे रिव्यू के अंदर इसी प्रोडक्ट का आपका एक प्रोमो लिंक या एफिलिएट लिंक हम कई जगह अलग-अलग जगह छुपा देंगे।

How to Write Review? | Review कैसे लिखे?

  • हमने इस प्रोडक्ट का जो टाइटल था या नाम था, यहां से कॉपी कर लिया।
  • अब हम गूगल की Google Gemini साइट पर जाएंगे और वहां से एक रिव्यू लिखवा लेंगे।
Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
  • अब हम इस Google Gemini नाम की साइट के जरिए यह जो एक Particluer Health Product है, इसका एक सुंदर सा बहुत ही ज्यादा Attractive Review लिख देगा।

अगर रिव्यू सिर्फ दो-चार लाइनों का होगा, तो कोई भी व्यक्ति इस पर विश्वास नहीं करता है। उन्हें लगता है तो ऐसी किसी ने लिख दिया होगा। लेकिन यहाँ एक पेज का रिव्यु यह टूल लिख देता है। तो लोगो कोक यहाँ पर विश्वास होता है की वह असली है, अगर कोई रिव्यू एक पेज का हो तो आपको लगता है या असली होगा इस तरीके से लिखा गया हो, कि वह व्यक्ति उसकी बड़ी क्या बता रहा है। लेकिन पॉजिटिव चीज यह है की 90% वहां पर क्लिक कर देंगे उसी के किसी लिंक के ऊपर जो वहां पर होगा और आप उसे प्रोडक्ट पर पहुंच जाएंगे उसे खरीद लेंगे। (Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning)

How to Post Reviews on tumblr.com? | tumblr.com पर Post कैसे करे?

अब हम जाएंगे tumblr.com नाम की साइट पर वह हमारा तीसरा स्टेप है। आज के वीडियो का जहां पर हम इस रिव्यू को डाल देंगे। और इस रिव्यू के बहुत सारे शब्दों के पीछे या पैराग्राफ के पीछे आपका एक प्रमोशनल लिंक या लिंक छुपा देंगे तो आपको सिखाऊंगा ताकि जो भी व्यक्ति आएगा उसे रिव्यू को पढ़ेगा तो आपके रेफरल लिंक पर क्लिक कर देगा।

Earn ₹3000/Day with Tipu Patel | Best Online Earning
  • साइन अप पर कर लो।
  • आपके पास जितने भी आपकी जीमेल आईडी है किसी भी एक पर क्लिक कर दीजिए। बस आपका फ्री में रजिस्ट्रेशन हो जाता है।
  • कंटिन्यू पर क्लिक कर देंगे।

Basically, बेसिकली एक तरह की ब्लॉगिंग टाइप की साइट है। बस फर्क इतना है दोस्तों की टंबलर नाम की साइट के ऊपर पूरी दुनिया के लोग उन प्रोडक्ट्स के रिव्यूज पढ़ने के लिए आते हैं जो किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले गूगल के ऊपर रिव्यू सर्च करते हैं।

आप यहाँ पर रिव्यूज लिखेंगे अलग-अलग हेल्थ प्रोडक्ट्स के। अपने जो जैमिनी टूल से जो रिव्यु लिखवाया है वह वहा से कॉपी करके यहाँ से पेस्ट कर देना है। उसके अंदर कहि पर आप अपने प्रोडक्ट्स की प्रमोशन लिंक दाल दोगे। उसके लिए आपको डिजिस्टर २४ साइट प्रोडक्ट की प्रमोशन लिंक कॉपी करके यहाँ पर दाल देनी है।

कोई भी आकर आपका रिव्यु पढ़ेगा। तो वह यह समझेगा कि किसी ऐसे व्यक्ति का रिव्यू है, जिसने इस प्रोडक्ट को खरीदा है। इस्तेमाल किया और उसको फायदा हुआ है। और वह कहीं पर भी अगर अपनी उंगली दबा देगा या माउस दबा देगा तो वह इस पार्टिकुलर प्रोडक्ट के साइट पर पहुंच जाएगा उसके और यह चांसेस है कि अगर 10 लोग पहुंचे तो दो खरीद लेंगे। 100 पहुंचे तो 20 खरीद लेंगे। अगर एक व्यक्ति ने भी खरीद लिया ₹10000 कमाते हैं।

तो बस यही तरिके से आप बहोत सारे आमिर लोगो तक पहुंच सकते है और अपनी प्रोडक्ट्स बेच सकते है।


Read More:



Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

Leave a Comment

OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ
OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ