Work From Home Job by Tipu Patel | Translation Work

आज हम इस आर्टिकल पर पंजाबी, हिंदी, उर्दू, मलयालम, बेंगली, तेलुगू, इन सारी भाषा में Writing Job लेकर आये है। जो कि पूरा Online Work होने वाला है। इस Writing Job के लिए आप लोगों को और ₹400 to ₹625 मिल सकते हैं प्रति घंटे। आपकी जो सैलरी होती है वह Weekly Based में सैलरी होती है। हर Weekend पर आपको आपकी सैलरी आपके Bank Account में Transfer की जाएगी।



यह वर्क पूरा ऑनलाइन होना होने वाला है अगर आपके पास लैपटॉप है मोबाइल है कोई भी डिवाइस से आप यहां पर काम कर सकते हैं। जब आप यहां पर अप्लाई करते हो तो आपका यहां पर Assessment Test होता है। जिसमें दो Questions पूछे जाते हैं। यह दो Questions हर किसी को पूछा जाता है जो यहां पर Jon के लिए Apply करता है। लेकिन यहां पर जो भी Questions आपको दिया जाएगा वह आप जिस भी भाषा में अप्लाई कर रहे हैं इसका Answer इस भाषा में आपको देना होगा।

Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

इस काम को आप अपने घर बैठे कहीं पर भी कर सकते हो। मान लीजिए अगर आप कहीं पर जॉब करते हैं और आपके पास Free टाइम है तो आप अपने Free टाइम में यह काम Strat कर सकते हो। यहां पर आपको इतना Flexibility दिया जाता है कि आप कहीं भी, कभी भी आपके Free टाइम में काम कर सकते हो। लेकिन Accuracy 100% होना चाहिए।

यहां पर जो Assessment Test होता है उसमें क्या और किस टाइप के Questions सबको पूछे जाते हैं वह इस आर्टिकल में आपको आगे बताया जाएगा।

आपका काम क्या होगा?  | Work From Home Job by Tipu Patel | Translation Work

यहां पर आपका काम यही होगा कि यहां पर जिस भी भाषा Available है उन सारी भाषा में आपको AI को Train करना होगा।

For example, आप हिंदी के लिए अप्लाई कर रहे हो तो यहां पर आपको AI को हिंदी में Train करना होगा। अगर आपको कोई एक स्टोरी दिया जाता है हिंदी में और उसको Translate करने में कहीं पर गलती कर रही है तो आपको वहां पर अपने हिसाब से Edit करना है। आपको वहां पर रैंकिंग भी देना होगा यह को की यह Sentence First में होगा और यह Sentence उसके बाद आएगा इस तरह से। अगर इसके बाद भी है फिर से गलती करता है तो उसको आपको फिर से Training देना होगा फिर से बताना होगा कि यहां पर आपको इस तरह से काम करना है। तो यही Basically यहां पर काम होता है।

अगर आपको यह लगता है कि आप AI को Train नहीं कर सकते तो आप जब भी यहां पर काम शुरू करते हो तो यहाँ पर आपकी एक घंटा Training होगा कि आपको किस तरह से AI को Train करना है किस तरह से काम करना है। और किस तरीके से AI को Train किया जाता है।

How to apply on Qytlier? | Qytlier.Ai  पर Apply कैसे करें? 

सबसे पहले आप वेबसाइट पर जाकर पूरी वेबसाइट विजिट करें कि क्या है और किस तरह से है।

सबसे पहले आपको यहां पर Jobs पर क्लिक करना है। यहां पर बहुत सारी और जॉब मिल जाती है जैसे की Photos Genenalist, Languague Quality, Quality Assurance specialist, etc. अगर आप इनमें से किसी एक फील्ड में काम कर सकते हो, तो आप उसी में उसमें भी अप्लाई कर सकते हो। फिलहाल हमारा टारगेट है की लैंग्वेज स्क्रोल करोगे तो बहुत सारी इंडियन लैंग्वेज मिल जाएगी जैसे की हिंदी उर्दू तमिल मलयालम एक्स्ट्रा। तो आपके यहां पर अगर आप कोई और लैंग्वेज जानते हो तो आप उसी में अप्लाई कर सकते हो और ऐसा यहां पर हिंदी में अप्लाई करें यहां पर जो भी डिटेल्स अप्लाई करने के लिए आपको पूछ रहे हैं तो फुल कर दे और नीचे सबमिट एप्लीकेशन पर क्लिक करें। (Work From Home Job by Tipu Patel | Translation Work)

उसके बाद आपको कुछ मिल आएगा उसमें आपको पूरा गाइड किया जाएगा कि आपको किस तरह से यहां पर आगे क्या काम करना है आपको जब भी वह मिला है वह मेल पढ़कर आगे उसको फॉलो करें और यहां पर काम ले और यहां पर पेमेंट के लिए आपको अपना बैंक अकाउंट लिंक करना होता है वह आप जैसे ही अपना काम हो जाएगा उसके बाद आपका बैंक अकाउंट लिंक करने का ऑप्शन खुल जाएगा आप यहां पर अपने बैंक अकाउंट लिंक करके वीकली बेस पर पेमेंट अपने अकाउंट में ले सकते हो प्लीज स्टॉप।

यह एक सबसे अच्छा और जनजन तरीका है घर बैठे कहीं भी और कभी भी पैसा कमाने का। यहां पर आप अपने फ्री टाइम में कॉपी भी आधी रात को भी ट्रांसलेशन का काम कर सकते हो और प्रति घंटे यहां पर आपको बहुत अच्छा अमाउंट दिया जाता है वह भी अपने आपके बैंक अकाउंट में डायरेक्ट उसको अगर आपको उसके रिलेटेड कुछ क्यूरी और डाउट से तो आप अपने नीचे दिखाइए कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हो। (Work From Home Job by Tipu Patel | Translation Work)



  • Earn With AI By Tipu Patel

    Earn With AI By Tipu Patel – दोस्तों, AI दुनिया बदल रहा है। अब आप बिना फेस दिखाए, बिना कैमरा इक्विटमेंट के भी अपना खुद का फ्री में AI Influencer मार्केट में लांच कर सकते है। जो आपके के लिए लाखों-करोड़ों कमाके दे सकता है।

    “READ MORE”


  • Make GK Video from Mobile and Earn Rs. 50,000 Month | Best By Tipu Patel

    आज मैं आपको ऑनलाइन यूट्यूब से पैसा कमाने का एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिसमें वीडियो बनाना बहुत ही आसान है। ना आपको अपना चेहरा लेकर आना है। बस आपको अपनी आवाज रिकॉर्ड करनी है इतना ही करने से आप यूट्यूब से महीने के लाखों रुपए कमा सकते हो। और इस टॉपिक की सबसे खास बात…

    “READ MORE”


  • Amazon 2024 Work From Home | By Tipu Patel

    Amazon 2024 Work From Home | By Tipu Patel

    आज के Article में हम बात करेंगे Amazon की तरफ से Work From Home Jobs के बारे में।(Amazon 2024 Work From Home) जिसके लिए ऑल इंडिया से All Fresher Man & Women Apply कर सकते हैं।  इस वेबसाइट में अमेज़ॅन ऑफ कैंपस प्लेसमेंट 2024 के लिए आवश्यक सभी जानकारी शामिल है, जिसमें job description, requirements,…

    “READ MORE”


Daily Update के लिए WhatsApp Channel Join करे Join Now
Telegram Group Join करे Join Now
Instagram Join Now
Pinterest पर Follow करे Join Now

Leave a Comment

OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ
OMG!! लाखो कमान वाली Freelancing करो और कमाओ